सनसनीखेज सोनाली फोगाट मर्डर केस में पुलिस ने पांचवीं गिरफ्तारी की है। गोवा की अंजुना पुलिस ने ड्रग तस्कर रामा मांड्रेकर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह इस मामले में पुलिस की एक बड़ी सफलता है क्योंकि इसी के माध्यम से पुलिस कई बातों का खुलासा कर सकती है। इसके साथ ही अब इस मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या पांच हो गई है।

रामा मांड्रेकर भी एक ड्रग पेडलर है

दरअसल, पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया रामा मांड्रेकर ड्रग पेडलर है। पुलिस ने इससे पूछताछ शुरू कर दी है। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को मामले में एक क्लब मालिक और एक ड्रग तस्कर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उस समय पुलिस ने क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स भी बरामद किया था। पुलिस ने बताया था कि मालिक को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि क्लब से ड्रग्स बरामद किए गए थे।

मामले में गोवा पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई। यह दोनों फोगाट ‘हत्याकांड’ में आरोपी हैं। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फोगाट की हत्या के पीछे की वजह आर्थिक हित हो सकता है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि दोनों आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ताकि वे सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित न कर सकें। वहीं इस बीच शनिवार को सोनाली फोगाट का गोवा के क्लब का एक और वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में सुधीर सांगवान जबरदस्ती उनको बोतल से कुछ पिलाता दिखा था।

बता दें कि गोवा पुलिस ने यह भी बताया था सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने पूछताछ में कबूल किया है कि उन्होंने सोनाली को ड्रग्स दी थी। इस ड्रग्स की करीब डेढ़ ग्राम मात्रा सोनाली को दिए जाने की बात सामने आई थी। फिलहाल इस मामले की गहन छानबीन चल रही है।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *