Home उत्तराखंड देहरादून में अश्लील वीडियो दिखाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़

देहरादून में अश्लील वीडियो दिखाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़

देहरादून। बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने एक नामजद व चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि गुरुवार रात को क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि तीन महीने पहले उनकी पत्नी तीन साल के बेटे के बाल कटवाने पास में ही नाई के पास गई थी। इस दौरान उनकी 10 साल की बच्ची भी साथ में थी। महिला ने अपनी बेटी से कहा कि जब भाई के बाल कट जाएं तो उसे साथ लेकर आ जाना।

इसके बाद महिला घर आ गई। कुछ दिन पहले महिला ने बेटी से कहा कि भाई के बाल कटवाकर आजा तो बेटी ने नाई के पास जाने से इन्कार कर दिया। जब बेटी से दुकान में न जाने का कारण पूछा गया तो बेटी ने बताया कि नाई ने उसे अश्लील वीडियो दिखाई और इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ भी की। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता जब नाई के पास बात करने गए तो आरोपित ने अपने चार भाइयों के साथ उनकी पिटाई कर दी। आरोपित ने धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो वह जान से मार देंगे।

240 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने दो स्मैक तस्करों को लालतप्पड़ से गिरफ्तार करते हुए उनसे 240 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपितों की पहचान इस्तखार निवासी ग्राम जबरावाला मारखमग्रांट डोईवाला व खातून निवासी कुड़कावाला डोईवाला के रूप में हुई है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि बीते नौ मार्च को 577 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया था कि इस्तखार व खातून भी उनके साथ स्मैक तस्करी का काम करते हैं। पुलिस ने आरोपितों की तलाश कर शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार किया।