Geeta Basra ने दिया बेटे को जन्म, हरभजन सिंह ने सुनाई नन्हे मेहमान की खुशखबरी
k

Geeta Basra और Harbhajan Singh के घर खुशियां आ गईं हैं। गीता ने बेटे को जन्म दिया है। Harbhajan Singh ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी है। मार्च में इस कपल ने बताया था कि वह जुलाई में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है।


हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्हें बेटे के रूप में अपना आशीर्वाद दिया है। मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। सभी को शुक्रिया’। दोनों को फैंस और सितारों की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। बता दें, गीता बसरा दूसरी बार मां बनी हैं। हरभजन सिंह का कहना है कि बेटे के जन्म के साथ ही उनका परिवार अब पूरा हो गया है। इससे पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा की एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया है। हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था। 


हाल ही में गीता बरसा का बहुत धूमधाम से बेबी शाॅवर हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल पर वायरल हुईं थीं। ब्लू ड्रेस में गीता बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनके चेहरे पर खुशी और बेबी ग्लो भी साफ दिख रहा था। गीता बसरा ने साल 2015 में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया। हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। अब न वो किसी इवेंट में नजर आती हैं, न किसी अवॉर्ड फंक्शन में, ना पार्टी में और न ही फिल्मों में। 


गीता सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वह आए दिन अपनी बेटी और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिल्मों से दूर गीता अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं। 


गीता का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। गीता वहीं पली बढ़ीं और फिर भारत आ गईं। गीता कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं, उनकी रूचि तो क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनने में थी। गीता ने लंदन में 4-5 साल तक थिएटर किया और उसके बाद मुंबई के किशोर नमित कपूर के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया। एक्टिंग सीखने के बाद उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला। पहली फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं। फिल्म का नाम था ‘दिल दे दिया है’। गीता बसरा बॉलीवुड में आने से पहले एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं। 

Share this story