अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गगन त्यागी व प्रिंस त्यागी ने किया जनसंपर्क अभियान

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज पोर्टल (अनुज त्यागी 8171660000)

अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गगन त्यागी व प्रिंस त्यागी ने किया जनसंपर्क अभियान

गाजियाबाद।अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा गगन त्यागी ने बोलते हुए कहा जो मेरे द्वारा एक दिन पहले के आहवाहन पर इतना सुंदर कार्यक्रम सभी जगह पर किया गए। इसी मजबूती के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आप सभी द्वारा जो विश्वास दिखाया हैं, इससे समाज एकता के सूत्र में बनने की राह पर हैं।अखिल भारतीय ब्रहम ऋषि महासंघ के 25 और 26 दिसंबर को हरिद्वार में होने वाले महा सम्मेलन कार्यक्रम की जानकारी और सफल बनाने के लिए अखिल भारतीय ब्रहम ऋषि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा गगन त्यागी व प्रिंस त्यागी ने त्यागी समाज के गांवों में जनसंपर्क अभियान किया।

इस दौरान अखिल भारतीय ब्रहम ऋषि महासंघ युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गगन त्यागी ने मुजफ्फरनगर के त्यागी समाज के गांव नावला, खेड़ी ,डबल ,मोरकुक्का, खुबापुर,मुबारिकपुर, सोहजनी तगान, पूरा , निर्माणा,निर्माणी आदि गांव का भ्रमण किया और समाज के लोगों को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण दिया समाज के सभी लोगों ने उत्सुकता के साथ कार्यक्रम में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निर्णय लिया।

अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा गगन त्यागी ने बोलते हुए कहा जो मेरे द्वारा एक दिन पहले के आहवाहन पर इतना सुंदर कार्यक्रम सभी जगह पर किया गए। इसी मजबूती के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आप सभी द्वारा जो विश्वास दिखाया हैं, इससे समाज एकता के सूत्र में बनने की राह पर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.