Home उत्तराखंड ग्रामीणों में स्वीकृत सड़कों पर काम शुरू न होने से रोष…

ग्रामीणों में स्वीकृत सड़कों पर काम शुरू न होने से रोष…

ऋषिकेश। भल्ला फार्म विकास समिति की बैठक में क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। समिति ने क्षेत्र के लिए स्वीकृत एक करोड़ 87 लाख की लागत की सड़कों पर अभी तक लोक निर्माण विभाग द्वारा काम शुरू न किए जाने पर आक्रोश जताया।

आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए समिति के अध्यक्ष बाल सिंह राणा ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। क्षेत्र में एक करोड़ 78 लाख रुपये की लागत की सड़कों को स्वीकृत किया गया है, मगर, लोनिवि ने आज तक काम शुरू नहीं किया  है। बैठक में जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ने भी लोक निर्माण विभाग की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा जो भी कार्य किए जा रहे हैं। उनकी गुणवत्ता ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह शीघ्र ही इसकी जांच करवाएंगे। इस मौके पर समिति ने जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान को सांसद निधि से एक हजार मीटर सड़कों के निर्माण के साथ ही स्ट्रीट लाइटें लगाने व ग्राम प्रधान को क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सिंचाई नहरों की मरम्मत के लिए मांग पत्र सौंपा। बैठक में समिति के अध्यक्ष बाल सिंह राणा, सचिव एडवोकेट रणवीर सिंह राणा, कोषाध्यक्ष जनार्दन प्रसाद थपलियाल, ग्राम पंचायत सदस्य लीलावती देवी, राम सिंह रावत, गुमान सिंह राणा, रामस्वरूप रतूड़ी, कृपाल सिंह राणा, प्रदीप सिंह रावत, वीर सिंह राणा, जानकी प्रसाद आदि मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता व सचिव एडवोकेट रणबीर सिंह राणा के संचालन में हुई।