भड़के अभिनेता ने दिया करारा जवाब
S

किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं और उनका इलाज जारी है। किरण खेर के पति और अभिनेता अनुपम खेर ने अप्रैल महीने में उनकी बीमारी को लेकर जानकारी दी थी। अनुपम खेर ने बताया था कि किरण को मल्टीपल माइलोमा की शिकायत है जो एक तरह का ब्लड कैंसर है। इसके बाद से वो समय-समय पर किरण खेर के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी देते रहते हैं। 

कुछ समय पहले किरण के निधन की अफवाह भी उड़ी थी जिस पर दुख जताते हुए अनुपम खेर ने कहा था कि इन अफवाहों ने उनके परिवार को तकलीफ दी है। अब हाल ही में अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक पत्रकार को फटकार लगाई है जिन्होंने ये दावा किया कि किरण की बीमारी को लेकर अनुपम अपने रंग बदल रहे हैं। अनुपम ने अपने ट्वीट में पत्रकार के दावे को गलत और असंवेदनशील बताया है।
अनुपम खेर सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। वो अक्सर सामाजिक, राजनीतिक और फिल्मी मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं। शुक्रवार को अभिनेता ने पत्रकार नम्रता जकारिया को गलत और झूठा दावा करने को लेकर लताड़ लगाई है।
अनुपम खेर ने लिखा, 'नम्रता जकारिया जैसे लोग किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। ये महिला ना सिर्फ किरण के स्वास्थ्य को लेकर असंवेदनशील रहीं हैं बल्कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए उन्होंने एक गिद्ध की तरह अपनी अभिलाषा पूरी करने की कोशिश की है। उन्होंने अपने दावे का कोई सबूत नहीं दिया है। आपको शर्म आनी चाहिए'।

बता दें कि नम्रता जकारिया ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'अनुपम खेर अब रंग बदल रहे हैं। इसकी वजह उनकी पत्नी का स्वास्थ्य है। ऐसा लग रहा है कि किरण खेर से उनकी चंडीगढ़ वाली सीट छोड़ने के लिए कहा गया है ताकी किसी और को वहां लाया जा सके। ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं'। इसके साथ उन्होंने भाजपा को हैशटैग किया।
बता दें कि किरण खेर बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति की ओर आ गईं। वो भारतीय जनता पार्टी की सदस्य हैं। अनुपम खेर आए दिन उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते रहते हैं। हाल ही उन्होंने बताया था कि हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो भी किरण का हालचाल पूछते रहते हैं। वहीं फैंस भी किरण खेर के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Share this story