यूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर , गृहमंत्री और तमाम बीजेपी नेताओं का केंद्र बिंदू ।

खबरे सुने

लखनऊ: चुनाव के पहले ही भाजपा ने जीत की पूरी तैयारी की हुई है. इसी के तहत पीएम मोदी भी अगले 2 महीने में यूपी के ताबड़तोड़ दौरे करने वाले हैं.इससे पहले अमित शाह ने यूपी दौरा किया है ।इसी के साथ प्रदेश के कई जिलों में करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. यहां जानें कहां-कहां आएंगे पीएम मोदी.
जेवर एयरपोर्ट का जल्द होगा शिलान्यास
पीएम मोदी जल्द करेंगे मेरठ से प्रयागराज तक “गंगा एक्सप्रेस-वे” (Ganga Expressway) और “नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, जेवर” (Jewar International Airport) का शिलान्यास. इसके लिए सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने तैयारी पूरी करने के निर्देश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ही गंगा एक्सप्रेस-वे और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट,जेवर का शिलान्यास होगा.

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण
इतना ही नहीं, पीएम मोदी के हाथों पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर जीर्णोद्धार कार्य और बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण भी किया जाएगा. इसी के साथ, अगले दो महीने में पीएम मोदी अलग-अलग जनसभाओं में एक-एक परियोजना को जनता को समर्पित करेंगे.
पीएम मोदी के अलावा, गृह मंत्री अमित शाह ने भी यूपी में चुनावी कमान संभाल ली है. माना जा रहा है कि दीपावली के बाद गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) यूपी के दौरे शुरू करने वाले हैं. सभी बड़े नेता बैठक में साथ मिलकर चुनावी रणनीति का खाका तैयार कर रहे हैं. 13-14 नवंबर को अमित शाह वाराणसी के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके बाद 21-22 नवंबर को भी अमित शाह वापस यूपी आएंगे और इस बार लखनऊ के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.