पहली बार 14 दिसंबर से अमेजन प्राइम मेबंरशिप के प्लान की नई कीमत लागू ।

खबरे सुने

नई दिल्ली : Amazon Prime OTT पर भी जल्द ही महंगाई की असर नज़र आने वाला है हाल ही में यह पुष्टी हुई थी कि अमेजन प्राइम मेंबरशिप की कीमत में इजाफा कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक इन नई कीमत को लागू नहीं किया गया है।

फिलहाल ग्राहक पुराने प्राइस पर ही अमेजन प्राइम के मंथली, क्वाटर्ली और एनुअल मेंबरशिप प्लान को ले सकते हैं। लेकिन, अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार 14 दिसंबर से अमेजन प्राइम मेबंरशिप के प्लान की नई कीमत लागू हो जाएगी।

Desidime वेबसाइट पर सामने आई जानकारी के अनुसार यह बताया गया है कि न्यू Amazon Prime subscription प्राइस 14 दिसंबर से लाइव हो जाएंगे। वेबसाइट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें 999 रुपए वाला प्राइम मेंबरशिप की आखिरी डेट 13 दिसंबर दिखाई गई है। हालांकि, यह प्राइस एनुअल सब्सक्रिप्शन का है। खुशखबरी! आ गया Amazon Prime का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान, जानें क्या है प्राइस
ई-कॉमर्स ब्रांड मंथली प्राइम मेंबरशिप कीमत को मौजूदा 129 रुपये से बढ़ाकर 179 रुपये, क्वाटर्ली प्राइम मेबंरशिप को 329 रुपये से बढ़ाकर 459 रुपये और वार्षिक सदस्यता को 999 रुपए से बढ़ाकर 1,499 रुपये करने जा रहा है। इस हिसाब से कंपनी अपने प्राइम मेंबरशिप में 500 रुपए तक की बढ़ोतरी करने जा रही है।
इसके अलावा 18-24 के बीच आयु वर्ग के ग्राहकों के लिए भी प्लान को संशोधित किया जाएगा। हालांकि, यूथ को मेंबरशिप कम कीमत पर उपलब्ध होगी। Prime Young
अमेजन प्राइम मेंबरशिप को जुलाई 2016 में 499 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किया गया था, बाद में इसे अक्टूबर 2017 से 999 रुपये कर दिया गया। इस हिसाब से यह 2017 के बाद मेंबरशिप कॉस्ट में पहली बढ़ोतरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.