रुड़की में मकान पर कब्जा करने को लेकर मारपीट FIR हुई दर्ज

खबरे सुने

मंगलौर (रुड़की)। मकान पर कब्जे को लेकर चली आ रही रंजिश के चलते पिता-पुत्रों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंगलौर कोतवाली के मोहल्ला पीरगढ़ी निवासी मीर हसन ने पुलिस को तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि करीब 30 साल पहले उसकी मां ने पुश्तैनी मकान का बंटवारा कर दिया था। मां ने अपना हिस्सा उसको दे दिया था। जिसके बाद वह उक्त मकान में रहने के साथ ही अपने मवेशियों को भी बांधता था। आरोप है कि उसका भाई असगर मकान पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास करने को लेकर उससे रंजिश रखता चला आ रहा है।

जिसके चलते उसने नगर पालिका के कर्मचारियों से सांठगांठ करके उक्त मकान कि हाउस टैक्स में अपना नाम भी दर्ज करा लिया, जिसकी जानकारी मिलने पर वादी ने 9 अगस्त को आपत्ति करते हुए हाउस टैक्स की रसीद को रुकवा दिया था।

15 अक्टूबर को वह अपने मकान में निर्माण करने के लिए बोगी में ईंट लेकर आ रहा था। तब उसके भाई असगर और भतीजे जमीर हसन रफीक और मेहरबान ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। जब उसके पुत्र और पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.