Home मनोरंजन कंगना रंनौत फ़िल्म थलाइवी में जयललिता के अवतार में नज़र आयेंगी, फ़िल्म...

कंगना रंनौत फ़िल्म थलाइवी में जयललिता के अवतार में नज़र आयेंगी, फ़िल्म में दिखाए घटना को हुआ 32 साल

फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद चारों तरफ सिर्फ उसी का बोल-बाला बना हुआ है. जिसने भी ट्रेलर देखा उसकी जुबान पर कंगना की दमदार एक्टिंग और डायलॉग के ही बोल हैं. इसी ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जब असेंबली(Assembly) में जयललिता बनीं कंगना पर हमला किया जाता है और इसी हमले के बाद जयललिता एक आम नेता से मुख्यमंत्री बनने का तक का सफर तय करती हैं. वह घटना आज ही के दिन यानी 25 मार्च को ही हुई थी.

32 साल हो गया उस घटना को

एक्ट्रेस और तमिलनाडु की कद्दावर नेता दिवंगत जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में उन पर हमले का एक सीन दिखाया गया है.
वह सीन 32 साल पहले आज ही के दिन यानी कि 25 मार्च 1989 को तमिलनाडु असेंबली का है, इसी दिन जयललिता पर हमला हुआ था. ये हमला, एक महिला लीडर पर नहीं बल्कि उसके स्वाभिमान और अस्तित्व पर किया गया था. इसी हमले ने जयललिता और तमिलनाडु की राजनीति को बदल कर रख दिया था.

बेसब्री से है इस फ़िल्म का इंतज़ार

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ऑडीनैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी(biography) को दिखाया जाएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म को दर्शक सिनेमा घरों में 23 अप्रैल 2021 से देख पाएंगे .

इन फिल्मों में  भी दमदार अंदाज़ में कंगना आएंगीं नजर

कंगना रनौत को हाल ही में उनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है . उनको यह अवॉर्ड चौथी बार दिया गया है. कंगना रनौत की अगली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के अलावा ‘तेजस’ (Tejas) और ‘धाकड़’ (Dhaakad) जैसे फिल्मों में भी दमदार अंदाज़ में दर्शकों को दिखाई देंगी.