Home उत्तराखंड कार्यकर्ताओं में उत्साह JP Nadda के दून दौरे को लेकर…

कार्यकर्ताओं में उत्साह JP Nadda के दून दौरे को लेकर…

रायवाला(ऋषिकेश)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर हैं। आज वे दून में बैठकें करेंगे। उनके दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा हरिद्वार स्थित गोडविन होटल से देहरादून प्रवास के लिए रवाना हो गए।

जेपी नड्डा का शनिवार को हरिद्वार से देहरादून सड़क मार्ग से जाने का कार्यक्रम है। इसके लिए रायवाला से लेकर डोईवाला तक हाइवे को भाजपा के झंडों से सजाया गया है।

देहरादून जिले के प्रवेश द्वार और नेपाली फार्म में स्वागत द्वार बनाया गया। जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम भी रखा गया है। जगत प्रकाश नड्डा रायवाला स्थित गॉडविन होटल में ठहरे हैं, जहां से वह देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे। जगह-जगह कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके स्वागत के लिए खड़ा है।

रायवाला में भाजपा के श्यामपुर मंडल की तरफ से उनके स्वागत की तैयारी की गई है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने चाक-चौबंद इंतजाम किए हुए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। किसान आंदोलन  और कांग्रेसियों द्वारा उनके काले झंडे दिखाए जाने की आशंका के चलते पुलिस अलर्ट मोड पर है।