एमपी में शिक्षा मंत्री ने की बैठक
K

भोपाल। सोमवार को स्कूल और कॉलेजों को खोलने के मुद्दे पर मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) मंत्री इंदर सिंह परमार महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मध्य प्रदेश में शासकीय एवं निजी विद्यालयों, महाविद्यालययो एवं अन्य समस्त शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थानों में शैक्षणिक गतिविधियों तथा प्रशिक्षण के संचालन के उद्देश्य से कोविड-19 की पृष्ठभूमि में भविष्य की रणनीति निर्धारण के लिए आयोजित वर्चुअल बैठक में सम्मिलित होकर अपने सुझाव दिये।'

आपको बता दें कि स्कूल व कॉलेज खोलने को लेकर शिवराज सरकार ने शिक्षण संस्थान अनलॉक करने की प्रक्रिया के लिए एक मंत्री समूह बनाया गया है जो इस पर गहन मंथन करेगा। 

कुछ दिन पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि उच्च शिक्षा, स्कूली शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा, कोचिंग से जुड़े सभी शैक्षणिक संस्थान कब से खोले जा सकते हैं और वहां किस तरह पढ़ाई शुरू की जा सकती है, इस पर समीक्षा के लिए मंत्रियों एक समूह बनाया गया है। ये समूह अपनी राय और रिपोर्ट मुख्यमंत्री को देगा। उसके बाद स्कूलों व कॉलेजों को खोलने पर निर्णय लिया जाएगा।

Share this story