Home राजनीति कभी नहीं छिप सकता राजद का चाल, चरित्र : डॉ. संजय जायसवाल

कभी नहीं छिप सकता राजद का चाल, चरित्र : डॉ. संजय जायसवाल

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार इकाई के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने मंगलवार को राजद के नरकटिया क्षेत्र के विधायक शमीम अहमद पर चुनावी घोषणा में आपराधिक रिकॉर्ड छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजद का चाल, चरित्र कभी नहीं छिप सकता, भले ही वे कितनी ही कोशिश कर लें। जायसवाल ने कहा कि, “25 दिसंबर (सुशासन दिवस) यानी भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोपहर 12 बजे से होने वाले संबोधन को बिहार भाजपा द्वारा प्रदेश में लाइव दिखाया जाएगा।”

पटना में भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में जायसवाल ने कहा कि 25 दिसंबर को बिहार के सभी 534 प्रखंडों में सुशासन दिवस के मौके पर किसान चौपाल सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे।

बिहार में हो रहे किसान चौपाल सम्मेलनों पर जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने बताया, “प्रदेश भाजपा तीन कृषि कानूनों के समर्थन में अब तक 93 विधानसभाओं में रैली कर चुकी है और बिहार के किसानों ने इन सुधारों के प्रति अभूतपूर्व समर्थन दिखाया है और विभिन्न सम्मेलनों को मिलाकर करीब 2.5 लाख किसान समर्थन के लिए आए हैं।”

जायसवाल ने राजद के नरकटिया विधायक द्वारा चुनावी घोषणा में आपराधिक रिकॉर्ड छुपाने और गलत चुनावी हलफनामा दायर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने आपराधिक रिकॉर्ड की घोषणा की है और वह छिपा रहे हैं। उन्होंने कहा राजद का चाल चरित्र कभी नहीं छिप सकता, भले कितना ही कोशिश कर लें।

भाजपा नेता ने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की जाएगी। उन्होंने इसे सर्वोच्च न्यायालय के गाइडलाइन के भी विपरीत बताया।