दिव्यांका का आर्मी बैकग्राउंड है उनकी बोल्डनेस और ख़ूबसूरती का राज,

खबरे सुने

दिव्यांका त्रिपाठी  टेलीविजन की सबसे पॉपुलर और टेलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. पिछले दिनों स्टंट रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की रनर अप बनने के बावजूद दिव्यांका ने इतनी वाहवाही लूटी जिसकी कल्पना खुद उन्होंने सपने में नहीं की थी .

वैसे दिव्यांका ने टेलीविजन पर ये स्टारडम ऐसे ही हासिल नहीं किया. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए तगड़ा संघर्ष किया है.

आपको बता दें कि भोपाल के नूतन कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद दिव्यांका की पहली जॉब दूरदर्शन में थी जहां उन्हें एंकरिंग करने के बदले 250 रुपये मिला करते थे. दिव्यांका आर्मी बैकग्राउंड से थीं इसलिए कभी ना हार मानने का जज़्बा उनके अंदर हमेशा से था. टीवी पर दिव्यांका को सबसे पहला ब्रेक सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से मिला था.

इस सीरियल के जरिए उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इसके बाद टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाकर वह बुलंदियों पर जा पहुंचीं और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब दिव्यांका टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं और वह एक सीरियल के एक एपिसोड में काम करने के तकरीबन 1.50 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

दिव्यांका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका कभी टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ अफेयर था. दोनों तकरीबन 8 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन इसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दिव्यांका की ज़िंदगी में विवेक दहिया की एंट्री हुई. दोनों की पहली मुलाकात एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान हुई जिसके बाद दोनों प्यार में पड़ गए और इन्होंने 2016 में शादी कर ली

Leave A Reply

Your email address will not be published.