दिलीप घोष: नुसरत जहां को बताया 'धोखेबाज'
K

कोलकाता। दिलीप घोष ने शुक्रवार को नुसरत जहां को निशाने पर लेते हुए उनके हालिया बयानों को लेकर 'धोखेबाज' कहा। नुसरत ने कहा था कि उनका विवाह भारत में वैध नहीं है क्योंकि उन्होंने तुर्की में वहां के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत ने संसद में एक विवाहित महिला के तौर पर शपथ ली थी। 
बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'कैसी धोखेबाज हैं। एक महिला जिसे तृणमूल कांग्रेस से टिकट मिला, वह शपथ लेती हैं, और अब कह रही हैं कि वह विवाहित ही नहीं हैं। फिर भी, उन्होंने सिंदूर लगाया, रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीतीं।' बता दें कि साल 2019 में नुसरत और निखिन जैन कोलकाता में इस्कॉन की ओर से आयोजित रथ यात्रा कार्यक्रम में एक साथ शामिल हुए थे।
दिलीप घोष ने कहा, 'ममता बनर्जी कैसे किसी की शादी में जा सकती हैं जब वह व्यक्ति शादीशुदा ही नहीं है। उन्होंने सिंदूर लगाया, अब वह गर्भवती हैं और दावा कर रही हैं कि वह अविवाहित हैं।' उल्लेखनीय है कि नुसरत जहां ने बुधवार को एक बयान जारी कर दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैध नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।  

वहीं, निखिल जैन ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कई बार शादी का पंजीकरण कराने की बात कही थी, लेकिन नुसरत ने हर बार इससे इनकार कर दिया। जैन ने दावा किया कि नुसरत का उनके प्रति व्यवहार अगस्त 2020 से बदलने लगा था जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। जैन ने कहा कि नुसरत ने नवंबर में घर छोड़ दिया था और तब से दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं।

Share this story