Home खेल 336 रन के बावजूद मिली हार, विराट कोहली बोले- नहीं था स्टोक्स...

336 रन के बावजूद मिली हार, विराट कोहली बोले- नहीं था स्टोक्स और बेयरस्टो का तोड़, शतक नहीं बना पाने पर भी दिया जवाब

नई दिल्ली। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में करारी हार मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल के शतक और रिषभ पंत के तूफानी अर्धशतक के दम पर 6 विकेट पर 336 रन का स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड ने सिर्फ 4 विकेट गंवाकर 43.3 ओवर में ही जीत का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही मेहमान टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली और इसे निर्णायक मुकाबले तक पहुंचाया।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन फिर भी वह इसका बचाव नहीं कर पाया। टीम इंडिया के गेंदबाजों के सिर्फ तीन इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट करने में कामयाबी मिली। इस मैच में मिली भारत की हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी में बदलाव किया। कुलदीप यादव को लगातार छक्के पड़ने के बाद भी गेंदबाजी पर लगाए रखा। हार्दिक पांड्या के टीम में होने के बाद भी उनको गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को उनके बेबाक राय के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी राय देते रहते हैं। उन्होंने इस मैच में भारतीय कप्तान की गेंदबाजी पर निशाना साधा। कोहली की कप्तानी को वॉन ने बेहद बुरा बताते हुए कहा कि यह गेंदबाजी की योजना बहुत ही ज्यादा पुरानी है। भारत को अपनी सबसे बेहतरीन गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी करानी चाहिए। यह बहुत ही ज्यादा खराब कप्तानी है।