Home उत्तर प्रदेश हताश, निराश विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा – सीएम

हताश, निराश विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा – सीएम

बरेली। क‍िसान सम्‍मेलन में भाग लेने यहां पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि कृषि कानून से किसानों का हर तरह से लाभ पहुंचने वाला है। जबकि हताश, न‍िराश व‍िपक्ष क‍िसानों को गुमराह कर रहा है।
जिले के भोजीपुरा मैदान में आयोजित क‍िसान सम्‍मेलन में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि हताश, न‍िराश व‍िपक्ष क‍िसानों को गुमराह कर उनके ह‍ितों पर डाका डालने की साज‍िश कर रहा है। कृष‍ि कानून पर क‍िसानों को जानबूझकर भ्रम‍ित करने की साज‍िश की जा रही है।

मंच से सीएम योगी ने क‍िसानों को भरोसा द‍िया क‍ि वह क‍िसी के बहकावे में न आएं। केन्‍द्र और प्रदेश सरकार किसानों के ह‍ितों के खिलाफ क‍िसी भी स्‍थ‍ित‍ि में समझौता नहीं होने देगी। उनकी तरक्‍की और खुशहाली के ल‍िए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। नए कृ‍ष‍ि कानून से क‍िसानों हर तरह का लाभ होगा।

किसानों का भ्रम दूर करने बरेली आया हूं

सीएम ने कहा कि विपक्ष जब जा‍त‍ि, मत और मजहब के आधार पर काम करने लगे तो सरकार का फर्ज बनता है क‍ि जनता के बीच जाकर सभी को सच्‍चाई से अवगत कराया जाए। यही काम करने वह क‍िसान सम्‍मेलन में भाग लेने बरेली आए हैं।

उन्होंने कहा क‍ि केन्‍द्र और प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मार्गदर्शन में क‍िसान, गांव, गरीब, नौजवानों के साथ हर वर्ग के ह‍ित में काम कर रही है। हम माफ‍ियागीरी नहीं चलने देंगे। सीएम ने कहा कि क‍िसान गुमराह न हों और क‍िसी के बहकाबे में न आएं। सरकार के उनके ह‍ित में हर वो काम करके द‍िखाएगी, ज‍िससे उन्‍हें उनका हक हास‍िल हो और आमदनी भी बढ़े।

उन्होंने कहा कि 1 लाख 15 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान किया। योगी ने कहा क‍ि ये वही उत्‍तर प्रदेश है, जहां सपा-बसपा की सरकारों में चीनी म‍िलें बंद हो रही थीं।