जाट डिग्री कॉलेज में रालोद छात्र सभा का प्रदर्शन

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

 

जाट डिग्री कॉलेज में रालोद छात्र सभा का प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर।राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा द्वारा आज चौधरी छोटू राम डिग्री कॉलेज मुजफ्फरनगर में प्रवेश से वंचित छात्रों एवं फाइनल ईयर के छात्रों का रिजल्ट घोषित न करने को लेकर नाराज छात्र छात्राओं के साथ जबरदस्त धरना प्रदर्शन और रोड जाम किया!


प्राप्त जानकारी के अनुसार रालोद छात्र सभा जिला अध्यक्ष सार्थक लाटियान सुबह चौधरी छोटू राम डिग्री कॉलेज पहुंचकर कॉलेज प्रशासन से फाइनल ईयर के छात्रों का रिजल्ट घोषित न होने की शिकायत की और प्रवेश से वंचित रह गए छात्रों की समस्या की बाबत अवगत कराया गया! बातचीत के दौरान कॉलेज की तरफ से अध्यापकों द्वारा और कॉलेज स्टाफ द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने से छात्र-छात्राएं नाराज हो गए और रालोद छात्र सभा जिला अध्यक्ष सार्थक लाटियान के नेतृत्व में हंगामा प्रदर्शन करते हुए धरना शुरू कर दिया! तभी एक अध्यापक ने उनकी पार्टी पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी जिससे गुस्से में आकर छात्र नेताओं ने छात्र छात्राओं के साथ कॉलेज के बाहर आकर सर्कुलर रोड जाम कर दिया!
घंटो चले हंगामे जाम के बाद राष्ट्रीय लोक दल के नेता सुधीर भारतीय मौके पर पहुंचे और छात्रों से वास्तविक हालात की जानकारी ली,इस दौरान छात्र-छात्राएं काफी नाराज दिखाई दिए और पार्टी पर व्यक्तिगत टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय लोक दल नेता काफी आक्रोशित भी थे, जब रालोद नेता सुधीर भारतीय ने कॉलेज प्रशासन से इस बाबत पूछा तो उक्त अध्यापक पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बदतमीजी पर उतर आया जिसके बाद रालोद नेताओं और छात्र-छात्राओं ने भी पलट कर जबरदस्त हंगामा किया इसी बीच सिविल लाइन थाने से भारी फोर्स मौके पर पहुंच गया, पुलिस प्रशासन द्वारा काफी मान मनौव्वल के बाद हंगामा शांत हुआ और कॉलेज प्रशासन और छात्र नेताओं के बीच में वार्ता कराई गई जिसके बाद प्रयोगात्मक परीक्षा से वंचित रह गए फाइनल ईयर के छात्रों का रिजल्ट शीघ्र घोषित करने व एग्रीकल्चर विभाग के छात्रों के प्रवेश से रह गए छात्र और छात्राओं का एक अतिरिक्त सैक्शन की मांग विश्वविद्यालय कुलपति से की गई!


इन मांगों पर सहमति बनने के बाद रालोद छात्र नेताओं ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया
इस मौके पर काजी फ़ैज़,सोनू साहवली, अरशद राजपूत ,मयंक बालियान, देवांश,मुकुल सैनी,साहिब तावली, आरिस नरा,नितिन,एकांश लछेड़ा, ,सत्यार्थ,आकुल लाठियांन, मोहित ,समीर,विनर,ध्रुव राठी आदि सैकड़ो छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही!

Leave A Reply

Your email address will not be published.