नोएडा के सेक्टर 143 स्थित एसकेए ओरयन सोसायटी में क्रेडाई एनसीआर और एसकेए ग्रुप की ओर से स्वास्थ्य और नेत्रों रोगों की जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल के डॉ. फैजल करीम और उनकी टीम ने करीब 200 श्रमिकों की जांच की। इस दौरान नि:शुल्क ईसीजी, डायबिटीज, ब्लड प्रेशर की जांच के अलावा मुफ्त चश्मे भी वितरित किए गए। इस मौके पर एसकेए ग्रुप के डायरेक्टर विशेष रूप से मौजूद थे।
नेत्र रोग जांच शिविर में पाया गया कि बड़ी संख्या में श्रमिकों की आंखें कमजोर थीं। परिणामस्वरूप, क्रेडाई एनसीआर ने दवाओं के साथ ही समस्या के समाधान के लिए मुफ्त चश्मे वितरित भी किए गए। सभी श्रमिकों को आवश्यक दवाएं भी दी गईं और नेत्रों के दोष के आधार पर चश्मे बनवाकर दिए गए।
इस शिविर को लेकर गौड़ ग्रुप के सीएमडी और क्रेडाई एनसीआर के चेयरमैन मनोज गौड़ ने कहा कि “क्रेडाई एनसीआर निर्माण कार्यबल के समग्र विकास में विश्वास करता है और उनकी भलाई के महत्व को पहचानता है। चश्मा और दवाइयां वितरित करने का हमारा निर्णय निर्माण श्रमिकों के बीच कमजोर दृष्टि की समस्या के समाधान की दिशा में एक सक्रिय कदम है। हमारी सीएसआर पहल के माध्यम से, हम श्रमिकों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने और रियल एस्टेट क्षेत्र की वृद्धि और स्थिरता में योगदान करने का प्रयास करते हैं।

"
""
""
""
""
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें