Home उत्तराखंड जनहित के बजाय मिशन सेनापति में उलझी कांग्रेस: भगत

जनहित के बजाय मिशन सेनापति में उलझी कांग्रेस: भगत

राजसत्ता पोस्ट

जनहित के बजाय मिशन सेनापति में उलझी कांग्रेस: भगत

देहरादून 12 जनवरी, भाजपा ने सेनापति को लेकर कांग्रेस में उपजे रार को उसका अंदरुनी मामला बताते हुए कहा कि अच्छा है कि जनता ने समय से पहले ही एक बार फिर कांग्रेस की फितरत को समझ लिया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस महज सत्ता सुख के लिए चुनाव में उतरने की मंशा पाले हुए है और राज्य हित से कांग्रेस का कोई मतलब नही है।
उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस में अब सेनापति के दावेदारो ने जोर आजमाइश शुरू कर दी है। श्री भगत ने कहा कि जब जब जनता को गुमराह कर कांग्रेस किसी तरह सत्ता पर काबिज हुई है तब तब नेतृत्व को लेकर घमासान से प्रदेश के विकास पर प्रतिकूल प्रभाव के साथ प्रदेश में अराजकता का माहौल बना है।
भाजपा अध्यक्ष श्री भगत ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की स्थिति सूत न कपास जुलाहों में लठम लठा जैसी हो गई है। उन्होंने कहा कि वर्तमान मे कांग्रेस के तीन कैंप कार्यालय चल रहे है।इसमे एक राजीव भवन से तो दूसरा जाखन से पूर्व सीएम का तो तीसरा हल्द्वानी से नेताप्रतिपक्ष का।
कांग्रेस में आज हालात यह है कि उनके पास सेना तो है नही नही किसी को सेना की फिक्र है सब बिना सेना के सेनापति बनना चाहते है।
श्री भगत ने कहा कि जनता अब कांग्रेस के मंसूबो को समझ चुकी है और पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में घपले, घोटालो, अराजकता तथा राजनैतिक अस्थिरता का जो वातावरण रहा उसकी याद एक बार फिर ताजा हो गई है ।