प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवभूमि आगमन पर कांग्रेस की महिलाओं ने किया प्रदर्शन

खबरे सुने

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवभूमि आगमन पर कांग्रेस की महिलाओं ने देहरादून में गांधी पर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए महिला ने आरोप लगाया कि पिछले साढे 4 सालों में प्रदेश को कोई भी सौगात नहीं मिली है। डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है।

गुरुवार को महिला कांग्रेस जवाब दो हिसाब दो कार्यक्रम के तहत विरोध किया गया। महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा कि प्रधानमंत्री 2014 में किए गए अपने वादे को भूल गए हैं। उन्होंने कहा था कि बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। महंगाई को कम किया जाएगा। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर महिलाओं को सुरक्षित किया जाएगा। परंतु आज प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है महंगाई आसमान छू रही है महिला सुरक्षित नहीं है।

डॉ प्रतिमा सिंह ने कहा की आज हम सब नरेंद्र मोदी के आगमन का विरोध कर रहे हैं क्योंकि जो वादे वह देवभूमि की जनता से 2017 में करके कहते हैं उनमें से एक भी वादा धरातल पर नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने वादा किया था कि डबल इंजन की सरकार आएगी तो प्रदेश में विकास की बहार आएगी। लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। विरोध प्रदर्शन में डॉ. आरपी रतूड़ी, पुष्पा पंवार, चंद्रकला नेगी, विमला मनहास, रजनी राठौर, प्रियंका भंडारी, सुशीला शर्मा, अनुराधा, अर्चना, रजनी रावत, मीना, नीतू, बबिता, कौशल्या आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.