Home क्राइम लुधियाना में कांग्रेस महिला सरपंच व उसके पति पर गुंडागर्दी का आरोप

लुधियाना में कांग्रेस महिला सरपंच व उसके पति पर गुंडागर्दी का आरोप

लुधियाना। जिले के प्रेम नगर एरिया की कांग्रेस महिला सरपंच व उसके पति पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए शिअद के पूर्व सरपंच और उनके समर्थकों ने सोमवार को थाना मेहरबान का घेराव किया। उनका आरोप था कि सरपंच, उसके पति और बेटे ने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर हमला किया था। उन्होंने मारपीट करके उसे घायल कर दिया। तीन दिन बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उलटा कांग्रेसियों को अंदर बैठा रखा है और उन्हें थाने के अंदर भी नहीं जाने दिया जा रहा। इस पर, थाना प्रभारी सिमरनजीत कौर ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

प्रेम कालोनी की रहने वाली सोनिया ने बताया कि पिता जसमेर सिंह सोढी इलाके के शिअद से पूर्व सरपंच हैं। शनिवार सुबह 11 बजे मौजूदा सरपंच इलाके के सीवरेज साफ करवा रही थी। उसके पिता ने काम कर रही लेबर से कहा कि पहले वो बड़े सीवरेज को साफ करें, उसके बाद छोटे सीवरेज को साफ करने का फायदा होगा। सोनिया का आरोप है कि उसी दौरान वहां मौजूद सरपंच, उसके पति और बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पिता पर हमला कर दिया। जब वह और उसकी मां उन्हें छुड़ाने गईं तो आरोपितों ने उन्हें भी पीट दिया। महिला सरपंच ने उसके मुंह पर थप्पड़ मारे।

कोविड के कारण दो-दो लोगों को ही थाने के अंदर बुलायाः एसएचओ

एसएचओ सिमरनजीत कौर ने कहा कि पुलिस किसी के साथ पक्षपात नहीं कर रही है। कोविड-19 के चलते दो-दो करके लोगों को थाने के अंदर आने के लिए कहा था। मामले की जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।