Home उत्तराखंड दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वर्चुअल रैली में ‘आप’ का दामन...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वर्चुअल रैली में ‘आप’ का दामन थामेंगे कर्नल अजय कोठियाल

देहरादून: केदारनाथ धाम में पुननिर्माण कार्य में अहम भूमिका निभाने वाले रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। आम आदमी पार्टी की और से हरिद्वार रोड स्थित होटल सॉलिटेयर में ” मिशन उत्तराखंड नवनिर्माण” कार्यक्रम के तहत सोमवार को वह पार्टी में शामिल हुए।  आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के नेतृत्व में आप कार्यकर्त्‍ताओं ने कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया। शाम को ‘मिशन उत्तराखंड नवनिर्माण’ कार्यक्रम के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।

आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि हमें खुशी है कि आज ऐसा व्यक्ति आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहा है। जिसने अपने प्रदेशवासियों को आगे बढ़ाने का जज्बा है। इसके लिए उन्होंने कर्नल अजय कोठियाल का आभार व्यक्त किया। कहा कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा व कांग्रेस को मौका दिया है। लेकिन पिछले बीस सालों में स्थिति बदत्तर हुई है।

कहा कि जिस तरह मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लोग के सपनों को पूरा करने का काम किया है। उसी तरह उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी कार्य करेगी। रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कार्यकर्ताओ के इस प्यार को देख हुए मैं अपनी तैयारी को पूरी तरह भूल गया हूं। कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत अहम है। मैंने अपने जीवन का सबसे अहम निर्णय लिया है।