Home राजनीति सीएम मनोहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सादा निशाना,...

सीएम मनोहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सादा निशाना, कहा- बरोदा के विकास के लिए कुछ नहीं किया

दिल्ली से सटे हरियाणाा के सोनीपत में बरोदा विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हमले सत्ता और विपक्ष दोनों ओर से तेज हो गए हैं। शनिवार को सोनीपत के गोहाना पहुंचे मुख्यमंत्री मनाेहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला। बरोदा में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर उन्होंने पूर्व सीएम को लेकर कहा कि उनकी करनी और कथनी में अंतर है और उन्होंने बरोदा के विकास के लिए कुछ नहीं किया। वहीं, भाजपा सरकार ने जो कहा वो पूरा किया, जो नहीं कर सकते वो कभी कहा ही नहीं।

पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा सरकार के गोहाना और बरोदा के विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गोहाना-बरोदा में छह साल में सरकार ने साढ़े पांच सौ करोड़ रुपये खर्च किए। कई अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी चार सौ से सात सौ करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। अटेली पर 600, लाडवा पर 515 और असंध विस क्षेत्र पर खर्च किए 700 करोड़ रुपये खर्च किए गए।

मनोहर लाल ने जानकारी दी है कि सोनीपत-गोहाना-जींद ग्रीन हाईवे का काम शुरू हो चुका है और कुंडली-अमृतसर हाईवे की एलांइमेंट जल्द शुरू होगी। इससे जम्मू जाने वालों का सफर चार घंटे कम होगा और आठ घंटे में पहुंच सकेंगे।