सीएम धामी का पिथौरागढ़ का तीन दिवसीय दौरा, करेंगे ये खास काम

खबरे सुने
पिथौरागढ़ : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का तीन दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम सोमवार से प्रारंभ हो रहा है। इस दौरान सीएम अपने पैतृक गांव हड़खोला में रात्रि प्रवास करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर गांव में हेलीपैड भी तैयार कर दिया गया है। बाद में सीएम धारचूला तहसील के उच्च हिमालय के गुंजी गांव में शिवोत्सव का शुभारंभ करेंगे।
प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार 18 अक्टूबर को सीएम देहरादून से हेलीकाप्टर से सुबह 9:50 मिनट पर मुवानी हेलीपैड में उतरेंगे। जहां से स्व. शेर सिंह कार्की  सरस्वती विहार महिला आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग कर सवा ग्यारह बजे हेलीकाप्टर से पिथौरागढ़ रवाना होगें और 11:30 बजे नैनी सैनी हवाई पट्टी पहुंचेंगे। जहां से भाजपा जिला कार्यालय तक रोड शो होगा। भाजपा कार्यालय में दिन में 1 बजकर 15 मिनट से  एक घंटे तक कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।
अपराह्न तीन बजे से साढ़ृे चार बजे तक लोनिवि निरीक्षण भवन में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास, जनता मिलन, सामाजिक संगठनों, एनजीओ आदि संगठनों के साथ बैठक लेंगे। साढ़े चार बजे के बाद बेस अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद सायं सवा पांच बजे से विकास भवन सभागार में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। रात्रि विश्राम वन विभाग निरीक्षण भवन में करेंगे।
मंगलवार की सुबह नौ बजे कार से अपने पैतृक गांव हड़खोला को रवाना होंगे। साढ़े दस बजे अपने गांव पहुंचेंगे। जहां पर स्थानीय कार्यक्रम, पारिवारिक कार्यक्रम, देवपूजन कार्यक्रम में सहभागिता कर रात्रि विश्राम गांव में ही करेंगे। बुधवार सुबह पैतृक गांव हड़खोला से कार से कनालीछीना हेलीपैड पहुंच कर गुंजी को रवाना होंगे। 11 बजे गुंजी पहुंच कर सुबह दस से 11 बजे तक शिवोत्सव प्रथम कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर मौजूद रहने के बाद देहरादून रवाना होंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.