Home उत्तर प्रदेश शहर कांग्रेस ने विजय दिवस की 50 वी वर्षगाँठ पर किया कार्यक्रम...

शहर कांग्रेस ने विजय दिवस की 50 वी वर्षगाँठ पर किया कार्यक्रम का आयोजन

मुज़फ्फरनगर- कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रिंयका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक पंकज मलिक के आवाह्न पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जुनैद रऊफ के नेतृत्व में 1971 के युद्ध में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व में भारतीय सेना के जवानों द्वारा जिस साहस से पाकिस्तानी सेना को परास्त किया और पाकिस्तान को दो हिस्सों में बांटने का काम किया उस की पचासवीं वर्षगांठ को विजय दिवस के रूप में मनाया गया।

आज के इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ ने और संचालन सेवादल जिला अध्यक्ष राहुल भारद्वाज ने किया। शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ ने अपने विचारों से सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सर्वोच्च देशभक्ति से ओत-प्रोत देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी और शौरयशाली भारतीय सेना के अधिकारियों और वीर जवानों को उनके द्वारा किए गए बलिदान को आज हम विजय दिवस के रूप में मनाने के लिए यहां उपस्थित हुए हैं, और आज हम सभी यह संकल्प लेते हैं जिस तरह 1971 में हमारी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी ने पाकिस्तान को उसकी सही औकात दिखाई थी उसी प्रकार हमें भी एकजुट होकर देश में फैले हुए अराजकता के माहौल को जड़ से उखाड़ कर फेंकना होगा।

आज के विजय दिवस समारोह के इस कार्यक्रम के उपरांत नवनियुक्त अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुशील झंझोट और किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष याकुब प्रधान को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया गया। आज के इस कार्यक्रम में शहर उपाध्यक्ष अहसन जमीर, शहर उपाध्यक्ष अजय चौधरी, शहर महासचिव धीरज महेश्वरी, शहर सचिव इकराम पहलवान, शहर सचिव सगीर मलिक वरिष्ठ कांग्रेसी सत्यपाल सिंह काकरान सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।