रामलीला मंचन के माध्यम से हमारे महापुरुषों के विषय में बच्चों एवं युवा पीढ़ी को मिलती है जानकारी -सुभाष चौहान

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

रामलीला मंचन के माध्यम से हमारे महापुरुषों के विषय में बच्चों एवं युवा पीढ़ी को मिलती है जानकारी -सुभाष चौहान

मुजफ्फरनगर। चरथावल कस्बे में श्री रामलीला कमेटी रजिस्टर्ड बाजार कला शिव चौक चरथावल द्वारा आयोजित की जा रही रामलीला में मुख्य अतिथि के तौर पर कपिल देव अग्रवाल माननीय राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उत्तर प्रदेश सरकार एवं सुभाष चौहान नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग एवं सह संयोजक भारतीय जनता पार्टी मुजफ्फरनगर सम्मिलित रूप से रहे।

कपिल देव अग्रवाल ने रामलीला कमेटी के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया एवं सुंदर रामलीला मंचन के लिए बधाई दी उन्होंने रामलीला कमेटी के अध्यक्ष मनोज कंसल एवं संचालन कर रहे नवीन गर्ग का उत्साहवर्धन किया । सुभाष चौहान ने कहा की आज रामलीला कमेटी चरथावल के कलाकारों के द्वारा सीता स्वयंवर का जितना अच्छा वर्णन मंच के माध्यम से किया गया है उसके लिए सभी कलाकार बधाई के पात्र हैं एवं रामलीला कमेटी के पदाधिकारी भी सुंदर मंचन के लिए बधाई के पात्र हैं। सुभाष चौहान ने कहा की रामलीला मंचन के माध्यम से हमारे महापुरुषों के विषय में बच्चों को युवा पीढ़ी को एवं बुजुर्गों सभी को अच्छी जानकारी मिलती है। रामलीला कमेटी चरथावल के महामंत्री एवं चरथावल व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनुज गर्ग ने बताया कि 14 साल के बाद इस रामलीला कमेटी के द्वारा यह मंचन पुनः शुरू किया गया है, यह अत्यंत हर्ष का विषय है एवं इसके लिए कमेटी के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं।


सुभाष चौहान के साथ मुजफ्फरनगर से रामलीला कमेटी मंडल चरथावल में पहुंचने वालों में अंकुर राणा महामंत्री हिंदू जागरण मंच संजीव वर्मा, रितिक राणा ,सुधीर प्रधान, सतीश तायल ,राजेश जुनेजा रहे एवं चरथावल से रामलीला कमेटी मंडल के मनोज कंसल पूर्व सभासद, मयंक कंसल ,नीरज शर्मा, नवीन गर्ग ,अजय वर्मा ,संजय शर्मा, नंद किशोर त्यागी, मनीष कुमार ,अशोक कुमार ,रविंद्र पुंडीर आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.