भारतीय किसान मुख्यालय सिसौली में चौधरी देवीलाल पुस्तकालय के बाहर लगी उद्घाटन पट्टिका से हरियाणा के किसानों ने कल शाम सिसौली पहुंचकर चौधरी अजय चौटाला का नाम हटा दिया।

मुज़फ़्फ़रनगर।कल भाकियु सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत समाजवादी पार्टी के संरक्षण एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए गुडगांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल गए हुए थे ,मौसम खराब था, रुक-रुक कर बारिश हो रही थी।

ऐसे में हरियाणा के जिंद, सोनीपत, पानीपत आदि जिलों से कुछ किसान सिसौली स्थित किसान भवन पहुंचे और वहां हरियाणा जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष चौधरी अजय चौटाला के नाम की पट्टिका को ब्लेड द्वारा काटकर वहां से चुपचाप हरियाणा वापिस चले गए।
जो लोग जो लोग सिसौली आए थे उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें वह ताऊ देवीलाल को अपना नेता बताते हुए अजय चौटाला का विरोध कर रहे थे और उन्होंने विरोध स्वरूप अजय चौटाला का नाम उद्घाटन शीला से हटाने की बात स्वीकार की है।
जब इस बारे में युवा भाकियू नेता चौधरी गौरव टिकैत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें कल शाम इस घटना का पता चला, चौधरी गौरव टिकैत ने कहा कि जल्दी ही एक नया उद्घाटन पत्थर बनवा कर वहां लगवा दिया जाएगा।

"
""
""
""
""
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें