कोविड के बीच ऐसे किया सेलिब्रेशन, खुशी कपूर ने बेस्ट फ्रेंड आलिया कश्यप को दिया बर्थडे सरप्राइज

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप रविवार को अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर ने उन्हें लगभग आधी रात को विश किया। खुशी ने बर्थडे बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए शेयर की हैं.

फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी ने फूलों के साथ एक बड़े वैनिला केक के सामने आलिया की एक तस्वीर साझा की, यह फोटो वीडियो कॉलिंग का एक स्क्रीन शॉट है जिसमें वे एक वीडियो कॉल पर जुड़े हुए थे। खुशी ने इमोजी के साथ लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, माय कद्दू’। और ‘हैप्पी बर्थडे’ का स्टिकर भी पोस्ट किया।

आपको बता दें कि आलिया और खुशी काई सालों से बेस्ट फ्रेंड हैं। इतना ही नहीं, आलिया की लाइफ में बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे की एंट्री के पीछे भी खुशी ने काफी अहम भूमिका निभाई है।

जूम के बाय इनवाइट ओनली पर एक उपस्थिति के दौरान, आलिया ने कहा कि वह शेन से डेटिंग ऐप पर मिली थी और उसका इरादा उसे ‘भूत’ करना था, लेकिन उसकी खुशी और मुस्कान दोस्तों ने उसे शेन से बात करने के लिए बुलाया। कायल। ब्रेकअप के बाद आलिया शेन से मिलीं। आलिया का इरादा सिर्फ डेटिंग ऐप पर लोगों से बात करने का था, वह अपना नंबर किसी से शेयर नहीं करना चाहती थीं।

जब आलिया शेन से मिलती है, तो वह सुझाव देता है कि वे वीडियो कॉल पर बात करें। ‘मैं अभी भी भारत में था और वह अमेरिका में था। तो मैंने कहा, ‘ओके, ओके, आई विल फेसटाइम यू,’ और मैंने उस रात अपने दो सबसे अच्छे दोस्त खुशी और मुस्कान को मैसेज किया, ‘मैं इस आदमी को भूत करने जा रहा हूं। मुझे यह फेसटाइम चीज नहीं चाहिए, मैं इस वर्चुअल डेट जैसा कुछ करने के मूड में नहीं था, मैं सिर्फ लड़कों से बात करना चाहता था।’ और फिर, उसने मुझे उससे बात करने के लिए मना लिया और फिर हमने पहली बार चार घंटे बात की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.