Home उत्तर प्रदेश UP के ललितपुर में बच्‍ची को बचाने में पेड़ से टकराकर कार...

UP के ललितपुर में बच्‍ची को बचाने में पेड़ से टकराकर कार खाई में गिरी, हादसे में पांच घायल-तीन की मौत

झांसी। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। चंदेरी से आ रही बेकाबू स्कॉर्पियो कार पेड़ से टकराने के बाद खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, हादसा ललितपुर के थाना जखौरा इलाके के ग्राम सीरोन व लागौन के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के थाना चंदेरी अंतर्गत सकवारा गांव निवासी छत्रसाल (65), दयाराम (45), लखन (60), रामस्वरुप (55) रामसेवक (45), चांदनी (08) बैजनाथ (70) व गजराज (51) परिवार के रामसेवक के पुत्र की शादी तय करने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर चंदेरी के सकवारा गांव से ललितपुर के थाना जखौरा के ग्राम पुनियाखेरा जाने को निकले थे। सीरोन व लागौन के बीच पहुंचते ही कार के सामने एक बच्ची आ गई। उसे बचाने के प्रयास में कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकराते हुए खाई में गिर गई।

बिजनौर में स्कार्पियो व कार की टक्कर में तीन दोस्तों की मौत: दूसरी तरफ, मुरादाबाद रोड स्थित लक्ष्य कालेज के पास मंगलवार देर रात कार और स्कार्पियो की भिड़ंत हुई। इसमें कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका एक साथी घायल हो गया। मरने वालों में एक युवक बिहार का रहने वाला था। तीनों युवक टावर लगाने का कार्य करते थे और दोस्त थे।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात एक बजे हादसा हुआ, जिसमें कार सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान संदीप कुमार निवासी तावली गांव थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर, नमनपाल निवासी बंतीखेड़ा गांव थाना बाबरी जिला शामली और दीपक पुत्र रामबहादुर बसवापुर गांव जिला सिवान बिहार के रूप में हुई, जबकि गंभीर रूप से घायल साथी अंकित कुमार पुत्र परमवीर निवासी किसोरी गांव थाना जानी जिला मेरठ को डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। बुधवार को नमनपाल के पिता विनोद कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया।