अल्‍मोड़ा जिले में जली कार में मिला जला शव, दूसरे व्‍यक्ति की हालत गंभीर

खबरे सुने

अल्मोड़ा: अल्‍मोड़ा जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर पनुवनौला नामक स्थान पर एक अल्टो कार के अंदर एक व्यक्ति पूरी तरह जला हुआ मिला। जबकि कुछ ही दूरी पर एक और व्यक्ति गंभीर हालत में मिला। राजस्व पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया था

शुक्रवार की तड़के धौलादेवी ब्लॉक के पतोड़िया फार्म के पास दिल दहलाने वाली घटना हुई। सुबह तड़के चार बजे ग्रामीणों ने देखा कि पतोड़िया फार्म से 10 मीटर नीचे खेत पर एक कार संख्या यूके04एन-4113 पूरी तरीके से जली हुई है। कार के अंदर एक आदमी बुरी तरीके से जला हुआ है और उसकी मौत हो गयी है। जबकि एक आदमी कार से कुछ दूरी पर गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी। राजस्व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। जले शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं जांच करने पर कार से कुछ दूरी पर ही एक और व्यक्ति गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ था। वह बेहोश था। उसे आपातकालीन सेवा 108 के जरिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

मौके पर पहुंचे तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि पूरा मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया जा रहा है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जाएगी। यह भी पता किया जा रहा है कि यह कार कहां से आई और किसकी है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। न ही गंभीर व्यक्ति की जानकारी जुटाई गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्दी मामले का खुलासा कर दिया जाए। वहीं गाड़ी का नंबर ऑनलाइन सर्च किया गया तो मालिक का नाम दरबान सिंह दिखा रहा है। गाड़ी 2012 मॉडल की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.