Home उत्तराखंड कृषि कानून का भाजपा किसान मोर्चा ने किया स्वागत, कहा- केंद्र सरकार...

कृषि कानून का भाजपा किसान मोर्चा ने किया स्वागत, कहा- केंद्र सरकार ने किया सम्मान और सुरक्षा देने का काम

ऋषिकेश। भाजपा किसान मोर्चा ने कृषि कानून का स्वागत किया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापन भेजा। मोर्चा ने कहा कि केंद्र सरकार ने नए कृषि कानूनों के जरिए किसानों को सम्मान और सुरक्षा देने का काम किया है।

भाजपा किसान मोर्चा ने गुरुवार को उप जिलाधिकारी ऋषिकेश के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापन प्रेषित किया। मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में देश के प्रत्येक वर्ग के लिए आगे बढ़कर काम किया है। देश के किसानों की खुशहाली और उनकी समृद्धि के लिए नए किसान कानून पारित कर केंद्र सरकार ने किसानों को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में चल रहा किसान आंदोलन सिर्फ कुछ राजनीतिक दलों की खीज है, जो किसानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। देश के सभी किसान इस कृषि कानून से सहमत हैं। इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री का आभार भी जताया गया।

ज्ञापन भेजने वालों में किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हरदीप सैनी, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश थापा, मुकेश पांडेय, जोगिंदर सिंह, अविनाश सेमेल्टी, वायु राज, राजेश राजपूत, हरि सिंह, हुकुम रांगड़, रामस्वरूप भट्ट, आशीष रणाकोटी, आनंद सिंह नेगी, दीपक रयाल, जीतू राणा, मनोज, शैलेंद्र जायसवाल, रामकृष्ण भट्ट, मुकेश पांडेय, सुरेश कुमार, लालू चौहान, राकेश भंडारी आदि शामिल थे।