Home उत्तर प्रदेश यूपी की जनता पर भाजपा सरकार बनी भार : अखिलेश

यूपी की जनता पर भाजपा सरकार बनी भार : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधा और कहा कि हर तरह से असफल भाजपा सरकार प्रदेश की जनता पर भार बन गई है। अखिलेश यादव ने अपने जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री न तो किसानों-नौजवानों का हित कर पाए हैं और न ही बहू-बेटियों की इज्जत बचा पाते हैं। ऐसे में हर तरह से असफल भाजपा सरकार प्रदेश की जनता पर भार बन गई है।

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री विपक्ष से शिकायतें ही शिकायतें हैं। हर समय उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सताता है। कभी उन्हें कोई साजिश दिखती है तो कभी विपक्ष के पास विजन न होने की शिकायत होती है। जबकि सच्चाई इसके उलट है। साजिश रचने में भाजपा की महारत में तनिक भी किसी को संदेह नहीं। अफवाहबाजी में उनका जवाब नहीं। रही बात विजन की तो भाजपा का विजन साफ है, समाज को बांटना और नफरत पैदाकर सामाजिक सद्भाव को नष्ट करना है।”

सपा मुखिया ने कहा कि प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आई हुई है। जनता त्रस्त है। राष्ट्रीय अपराध ब्यूरों के आंकड़े बताते हैं कि हर 15 मिनट में यहां रेप की एक घटना हो रही है। महिलाओं के साथ अपराध वर्ष 2018 में 59445 थे जो वर्ष 2019 में 59853 की संख्या में पहुंच गए। कानून व्यवस्था का भारी संकट है।

उन्होंने कहा, “पता नहीं, राज्यपाल महोदया इसका स्वत:संज्ञान ले रही हैं या नहीं। उन्हें अपने संवैधानिक दायित्व का पालन करते हुए केंद्र को प्रदेश के बिगड़ते हालात पर संस्तुति तो भेजनी ही चाहिए।”