Home जॉब / कैरियर ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने निकाली...

ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने निकाली भर्ती, 31 अक्टूबर तक करें आवेदन

BEL Recruitment 2020: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने ट्रेनी इंजीनियर- I (Trainee Engineer-I), प्रोजेक्ट इंजीनियर- I Project Engineer-I और प्रोजेक्ट ऑफिसर- I (Project Officer-I.)की पोस्ट पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 11 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस संबंध में BEL ने ऑफिशियल पोर्टल पर एक नोटिफिकेशन जारी किया किया है। इसके मुताबिक इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।उम्मीदवार ध्यान रखें कि आवेदन करने के पहले ऑफिशियल पोर्टल bel-india.in पर जाकर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो फिर अप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है।

BEL Recruitment 2020: वैकेंसी डिटेल्स 

ट्रेनी इंजीनियर- 2

प्रोजेक्ट इंजीनियर- 9

प्रोजेक्ट ऑफिसर-1

BEL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को संबंधित विषय में बीई, बीटेक, बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं ट्रेनी ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान रखें कि उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं प्रोजेक्ट ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास MBA/MSW/MA की डिग्री होनी चाहिए। वहीं ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 25 साल होनी चाहिए। वहीं प्रोजक्ट इंजीनियर एंड प्रोजेक्ट ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 28 साल होनी चाहिए।

BEL की ओर से निकाले गए इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल bel-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक है,इसलिए जो भी उम्मीदवार करना चाहते हैं, वे फटाफट आवेदन कर दें।