BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का विराट कोहली पर बड़ा बयान, कहा- वह झगड़ा बहुत करते हैं

खबरे सुने

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा है कि उनका रवैया अच्छा है, लेकिन वह बहुत झगड़ा करते हैं। हाल ही में टी-20 कप्तानी पर सौरव गांगुली के बयान के खिलाफ विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद दोनों के बीच तनातनी चल रही है। फिर कोहली के बयान के बाद गांगुली ने कहा था बीसीसीआइ इस मामले को संभाल लेगा लेकिन अब पहली बार उनका विराट कोहली को लेकर ऐसा कोई बयान आया है।

गुरुग्राम में एक कार्यक्रम के दौरान जब गांगुली से पूछा गया कि किस खिलाड़ी का रवैया उन्हें पसंद है। इस पर पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें विराट कोहली का रवैया पसंद है, लेकिन वह झगड़ा बहुत करते हैं। सौरव गांगुली से यह भी पूछा गया कि वह जीवन में किस तरह चिंताओं से पार पाते हैं। इस पर गांगुली ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि जीवन में कोई चिंता नहीं है। सिर्फ पत्नी और गर्लफ्रेंड ही चिंता देती हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और इसके बाद रोहित शर्मा को टी20 टीम की कमान सौंपी गई थी। विराट ने कहा था कि वो वनडे व टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम का एलान होने वाले दिन ही उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था और रोहित शर्मा को कप्तानी दे दी गई थी।

इसके बाद बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली को टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था साथ ही वनडे की कप्तानी से हटाए जाने से पहले उनके बात की गई थी। वहीं कोहली ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआइ की तरफ से किसी ने नहीं कहा था कि वो टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ें साथ ही वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने से महज डेढ़ घंटा पहले उन्हें फोन पर इसके बारे में बताया गया था और उन्होंने इस पर ओके कहा था। कोहली के इस बयान के बाद काफी हंगामा खड़ा हुआ था और बीसीसीआइ ने इस बात पर किसी भी तरह की सफाई देने से इनकार कर दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.