Home मनोरंजन BB14: निक्की की शिकायत पर ‘जेल’ जाएंगे जान शानू, बोलीं- ‘मेरे मना...

BB14: निक्की की शिकायत पर ‘जेल’ जाएंगे जान शानू, बोलीं- ‘मेरे मना करने के बाद भी किस करते हैं’

बिग बॉस 14 के घर में अभी तक दंड के तौर पर कंटेस्टेंट्स को रेड ज़ोन में भेजा जा रहा था। लेकिन अब अगर कंटेस्टेंटस ने कुछ भी ऊंच-नीच किया तो वो सीधे ‘बिग बॉस’ की जेल में जाएंगे। बिग बॉस हाउस में जेल जाने का कॉन्सेप्ट पिछले कुछ सीज़न में भी देखा जा चुका है। अब इस सीज़न में भी घरवालों को जेल भेजा जाएगा, और घर में जेल जाने वाले पहले कंटेस्टेंट जान कुमार शानू बन सकते हैं। निक्की तंबोली जान कुमार शानू के खिलाफ एक गंभीर शिकायत करेंगी जिसके मुताबिक घर के नए कैप्टन ऐली गोनी उन्हें जेल भेज सकते हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें निक्की, जान पर भड़की नज़र आ रही हैं और कह रही हैं कि ‘किसी लड़की की मर्जी के बिना आप बार-बार उसे किस करते हैं ये गलत है इसलिए आप जेल जाना डिजर्व करते हैं’। इसके बाद ऐली, जान पर गुस्सा करते दिख रहे हैं कि ‘वो मना करती है तू फिर भी उसके पीछे जाता है जो कि मुझे पसंद नहीं है’। इसके बाद जान अपनी सफाई में कहते हैं कि ‘अगर निक्की को ये पसंद नहीं है तो वो पलट उन्हें किस क्यों करती है’ इसके बाद दोनों के बीच बहस होती दिख रही है। अब जान जेल जाएंगे या नहीं ये आज के एपिसोड में पता चलेगा। फिलहाल के लिए तब तक आप देखें ये वीडियो।

आपको बता दें कि जान और निक्की को शुरुआत से ही साथ देखा जा रहा है। हालांकि बीच-बीच में दोनों के बीच मनमुटाव हुआ है, लेकिन फिर दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं। पर पिछले कुछ वक्त से निक्की, जान से परेशान होती दिख रही हैं। बीबी की अदालत में भी वो जान के लिए बोल चुकी हैं कि वो उनके पीछे-पीछे आता है। इतना ही नहीं निक्की अब धीरे-धीरे जान से पीछा छुड़ाती भी नज़र आ रही हैं, और आज तो वो उन्हें जेल भेजने के साथ ये तक बोल देंगी कि जान को घर से ही निकल जाना चाहिए। अब देखना ये होगा कि इन दोनों के बीच पहले जैसी दोस्ती हो पाएगी या नहीं? या जान घर में अकेले पड़ जाएंगे। क्योंकि घर में निक्की के अलावा किसी से भी उनकी कुछ ख़ास बातचीत नहीं है।