Home उत्तर प्रदेश बजरंगदल लक्ष्मी नगर ने किया शस्त्र पूजन

बजरंगदल लक्ष्मी नगर ने किया शस्त्र पूजन

 

राजसत्ता पोस्ट

बजरंगदल लक्ष्मी नगर ने किया शस्त्र पूजन

मुज़फ्फरनगर

रविवार 25/10/2020

विजयदशमी के पावन पर्व पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने सरस्वती शिशु मंदिर साकेत बसंत बिहार में बुराई पर अच्छाई के प्रतीक बड़े हर्षोल्लास के साथ दशहरा पर्व पर शस्त्र पूजन का कार्यक्रम का आयोजन किया । कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री विहिप अतुल त्यागी (एडवोकेट) एवं अध्यक्षता ललित माहेश्वरी ने की,कार्यक्रम के मुख्य वक्ता बजरंगदल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी एवं जिला संयोजक पीयूष राणा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । कार्यक्रम के मुख्य वक्ता विकास त्यागी ने कहा जिस प्रकार भगवान राम ने शास्त्र का समायोजन करते हुए शस्त्र से दशानन रावण का वध किया था बुराई पर अच्छाई की विजय को स्थापित किया था प्रांत संयोजक ने कार्यकर्ताओं को बजरंगदल के स्थापना से वर्तमान समय तक की उपलब्धियों के बारे में बताया एवं कार्यकर्ताओं को प्रभु श्री राम के पद चिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र और समाज की सेवा करने का आह्वान किया।


बजरंग दल के जिला संयोजक पीयूष राणा ने प्रान्त संयोजक को प्रतीक चिन्ह भेंट किया एवं कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए शस्त्र और शास्त्र का महत्व बताया एवं बहन बेटियो एवं राष्ट्र के सम्मान मे समय पड़ने पर शस्त्र उठाने तक का भी आव्हान किया।


इस अवसर पर जिला प्रचार प्रमुख सचिन त्यागी, जिला संपर्क प्रमुख अजय कूटेसरा, जिला सह संयोजक पुनीत पुंडीर, शिवम मेघालान, अंकुर शर्मा, अंकित पाल, आयुष सिंघल, रजत शर्मा, प्रतीक शर्मा, हेमांग कुच्छल, रवि पाल, युगांतर पुंडीर, सौरभ मित्तल, सोनू उपाध्याय, मनीष सैनी, सुमित शर्मा, अरुण मित्तल, अतुल मित्तल, विकास गर्ग, मोहित बजरंगी, सावन पाल, रोहित बजरंगी एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।