मैच शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ

खबरे सुने

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला आज से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर सीरीज में बढ़त लेने के इरादे से उतरेगी ताकि वो साउथ अफ्रीका में इतिहास रचने की तरफ कदम बढ़ा सके। हालांकि मौसम के लिहाज से मैच को लेकर अच्छी खबर नहीं है। सेंचुरियन में मैच शुरू होने से ठीक एक रात पहले तेज बारिश हो रही है। बारिश के कारण मैच का पहला दिन प्रभावित हो सकता है। आपको पहले टेस्ट के पांचों दिन के मौसम की जानकारी देते हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मैच में बारिश बाधा डाल सकती है। मैच के पहले दिन रविवार को तेज बारिश होने की संभावना है। पहले दिन बारिश होने की संभावना 60 प्रतिशत है, 21 किलोमीटर घंटे की रफ़्तार से हवाएं चलेगी। इसके अलावा अगले चार दिन तक भी बारिश होने की संभावना जताई गई है। चिंता की बात ये है कि मैच से पहले शनिवार को तेज बारिश हुई। टीम इंडिया के गेंदबाज आर आश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है। अश्विन ने इंस्टाग्राम पर अपनी खिड़की के बाहर मौसम की एक तस्वीर साझा की, जिसमें भारी बारिश ने मूड को खराब कर दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थी कि सेंचुरियन टेस्ट के पहले दो दिन भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने मैच के पहले दिन ही बारिश की संभावना जताई थी। इसके बाद अगले तीन दिन ​तक मैदान के ऊपर बादल छाए रहने का अनुमान है। सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट मैदान की पिच पर घास है और यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है। टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की कमी खलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.