Home मनोरंजन ‘बबलू पंडित’ और ‘गुड्डू पंडित’ की ‘बहन’ डिंपी रियल लाइफ में हैं...

‘बबलू पंडित’ और ‘गुड्डू पंडित’ की ‘बहन’ डिंपी रियल लाइफ में हैं इतनी हॉट…

नई दिल्ली। ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए आखिरकार ‘मिर्जापुर 2’ के रिलीज़ होने का इंतज़ार खत्म हो ही गया। अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेडेट क्राइम वेब सिरीज़ ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीज़न ‘मिर्जापुर 2’ 22 अक्टूबर रात 12 बजे से पहले ही रिलीज कर दिया गया।

इस सीरीज़ को लेकर लोगों में गज़ब का क्रेज़ है। आलम ये है कि ‘मिर्जापुर’ के किरदारों को फैंस उनके असली नाम से कम और सीरीज़ में निभाए जाने वाले किरदारों के नामों से ज्यादा पुकारते हैं।

पंकज त्रिपाठी को (कालीन भैया), दिव्येंदु शर्मा को (मुन्ना त्रिपाठी), अली फज़ल को ‘गुड्डू पंडित उर्म गुड्डू भैया), विक्रांत मैसी को (बबलू पंडित उर्फ बबलू भैया), श्वेता त्रिपाठी को (गोलू गुप्ता), श्रिया पिलगांवकर को (स्वीटी) के नाम से पहचाना जाता है। इन सबके बीच डिंपी यानी बबलू और गुड्डू की बहन को तो शायद ही लोग उनके असली नाम से जानते होंगे।

ज्यादतर लोग इन्हें डिंपी के नाम से ही जानते हैं। तो आज हम आपको डिंपी यानी हर्षिता शेखर ग़ौर से मुख़ातिब करवाते हैं और दिखाते हैं कि ‘मिर्जापुर’ में सीधी सादी दिखने वाली डिंपी रीयल लाइफ में कितनी बोल्ड और हॉट हैं।

डिंपी यूं तो इंडस्ट्री में बहुत चर्चित चेहरा नहीं हैं लेकिन वो अब तक कई सीरीज़ और एक-दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जैसे, अमन (शॉर्ट फिल्म), नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स 2’, ऑल्ट बालाजी की ‘पंच बीट’, हॉट स्टार फिल्म ‘कानपुरिया’ और टीवी सीरीज साड्डा हक़.. इन सीरीज़ में हर्षिता नज़र आ चुकी हैं।

हर्षिता ने एक तेलुगू फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम है ‘फलकनुमा दास’, लेकिन हर्षिता को पहचाना जाता है अमेजन प्राइम की सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ से। इस सीरीज़ में उन्होंने अली फज़ल और विक्रांत की बहन का किरदार निभाया है।

सीरीज़ में डिंपी को एक मीडिल क्लास फैमिली की सीधी-सादी लड़की के रूप में दिखाया गया है। लेकिन हमेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली डिंपी यानी हर्षिता गौर असल ज़िंदगी में कितनी हॉट बोल्ड हैं ये शायद आपने नहीं देखा होगा। हर्षिता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों से साफ समझ आता है रियल लाइफ में हर्षिता काफी मस्ती करने वाली लड़की हैं जिन्हें ट्रेवल का भी बहुत शौक। ‘मिर्ज़ापुर’ में डरी सहमी सी दिखने वाली हर्षिता असल में काफी बिंदास और बोल्ड हैं।