‘आश्रम’ की बबीता ने मटकाई अपनी पतली कमर, देख वीडियो बाबा निराला भी हो जाएंगे मदहोश

नई दिल्ली: प्रकाश झा की ‘आश्रम’ से घर-घर में मशहूर हुईं त्रिधा चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से तो हर किसी का दिल जीता ही है, लेकिन उनकी खूबसूरती भी फैंस को दीवाना बना देती है। ‘आश्रम’ में बाबा निराला की शिष्या ‘बबीता’ बनकर घर-घर में मशहूर हुईं त्रिधा चौधरी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट वीडियो से हर किसी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में त्रिधा चौधरी साड़ी छोड़कर ओपन शर्ट पहने हुए नजर आईं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी त्रिधा चौधरी के नाम की माला जप रहे हैं।

‘बाबा निराला’ की शिष्या ‘बबीता’ ने किया ऐसा डांस

त्रिधा चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में ये हसीना शिल्पा शेट्टी की आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर करती हुईं नजर आ रही हैं। आश्रम 3 में हमेशा सूती साड़ी पहने सादगी भरे अंदाज में नजर आईं, त्रिधा चौधरी इस वीडियो में व्हाइट लोवर के साथ क्रॉप टॉप टी और उसके ऊपर ओपन शॉर्ट शर्ट पहने नजर आ रही हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा चौधरी ने लिखा, ‘सभी निक्कमों के लिए। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में अभिमन्यू दसानी को टैग भी किया।

त्रिधा चौधरी की पोस्ट देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट

त्रिधा चौधरी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को 81 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने त्रिधा चौधरी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘काम करिए आत्मनिर्भर बनिए जपनाम’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आश्रम से फॉर्म में चल रही हो’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘फुल निकम्मी है ये’। फैन्स को त्रिधा चौधरी की यह एनरजेटिक डांस वीडियो खूब पसंद आ रही है।

बंगाली फिल्मों से त्रिधा चौधरी ने की थी शुरुआत

त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म ‘मिशावर रव्होश्यो’ से की थी। बंगाली फिल्मों के अलावा त्रिधा चौधरी ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी खूब काम किया। उन्होंने साल 2020 में फिल्म ‘हबा गोबा’ से कदम रखा था, हालांकि एक्ट्रेस को वह पहचान नहीं मिली जिसका उन्हें इंतजार था। साल 2016 में त्रिधा चौधरी ने शो ‘दहलीज’ में काम किया और इस शो ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया। इस शो के बाद वह कई वेब सीरिज में भी नजर आईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.