Home LyfeStyle स्क्रीनशॉट शेयर कर लोगों को किया सावधान, सोनाली फोगाट के नाम से हो...

स्क्रीनशॉट शेयर कर लोगों को किया सावधान, सोनाली फोगाट के नाम से हो रहा ये बड़ा फ्रॉड

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 फेम बीजेपी लीडर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोनाली गेम शो से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन अपने इंटरव्यूज़ की वजह से वो खबरों में बनी हुई हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद सोनाली लगातर रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली पर निशाना साथ रही हैं। अपने इंटरव्यूज़ के कुछ वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं। इस बीच सोनाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक फ्रॉड का खुलासा किया है जो उनके नाम से किया जा रहा है।

जी हां, बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के नाम से लोगों को ठगा जा रहा है। इस बात की भनक जैसे ही सोनाली को पड़ी तो उन्होंने अपने फैंस को सावधान किया है और स्क्रीनशॉट के जरिए उस धोखाधड़ी का खुलासा भी किया है।

फेक अकाउंट बनाकर पैसों की ठगी

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेक फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें एक शख्स पैसे मांग रहा है। अगर आप ग़ौर करेंगे तो इस फेक अकाउंट की प्रोफाइल में सोनाली और एक अन्य शख्स की फोटो लगी हुई है। ज़ाहिर है सोनाली की फोटो लोगों को धोखा देने के लिए लगाई गई होगी। स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि फ्रॉड शख्स 40 हज़ार रुपए मांग रहा है, जिसके लिए उसने अपनी अकाउंट डिटेल्स भी शेयर की हैं।

लोगों को किया सावधान 

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोनाली ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों! आप सभी से निवेदन है कृपया मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें। क्योंकि ये एक फेक अकाउंट है। इस अकाउंट के माध्यम से ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है। कृपया इस अकाउंट से दूर रहें। रिपोर्ट प्रोसेस में चल रही है। शुक्रिया सोनाली फोगाट।

आपको बता दें कि सोनाली का सफर बिग बॉस में ज्यादा लंबा नहीं रहा। करीब एक महीने घर में रहकर वो गेम शो से बाहर हो गईं। सोनाली जब बिग बॉस में आई थीं तब काफी गायब थीं। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने रफ्तार पकड़ी तब तक उनका घर से विदा लेने का वक्त आ गया। घर में उनका रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली से सबसे ज्यादा पंगा हुआ था।