Atrocities on farmers: चार सौ रुपये से कम गन्ना मूल्य किसानों पर अत्याचार

खबरे सुने

Atrocities on farmers: मुज़फ्फरनगर (राजसत्ता पोस्ट) मामूली गन्ना रेट बढ़ाने व वांछित विधायक को मंत्री बनाने की सपा ने की निंदा

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा की यूपी सरकार ने पूरे कार्यकाल में गन्ना रेट न बढ़ाने के बाद अब मात्र 25 रुपये की बढ़ोतरी करके किसानों के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि गन्ने का रेट 400 रुपये कुंतल से कम गन्ना किसानों पर अत्याचार (Atrocities on farmers) है,किसान पहले से ही बढ़ती महंगाई से परेशान है। भाजपा सरकार ने गन्ना मूल्य में चीनी मिल व उद्योगपतियों का ही सबसे ज्यादा ख्याल रखा है। मात्र 25 रुपये का रेट बढ़ाकर भाजपा सरकार ने किसानों के प्रति अपनी संवेदनहीनता को जाहिर किया है। समाजवादी पार्टी गन्ने का रेट 400 रुपये कुंतल की मांग करती है।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने भाजपा की योगी सरकार द्वारा विधायक दिनेश खटीक को मंत्री बनाने की भी निंदा करते हुए कहा की जो विधायक वांछित अपराधी है जिस पर एक अधिवक्ता को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला चल रहा हो तथा पुलिस उसको फरार बता रही हो तथा न्यायालय द्वारा जिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए लगातार वारंट जारी किए जा रहे हो ऐसे विधायक को मंत्री बनाना अपराधियों का खुलेआम संरक्षण दर्शाता है। प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि समाजवादी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.