Home खेल अश्विन की पत्नी ने बताया- घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

अश्विन की पत्नी ने बताया- घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने बताया कि उनके परिवार के कुल 10 सदस्य पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मालूम हो कि आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की सहायता के लिए रविवार को आइपीएल बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था।

प्रीति ने लिखा कि एक ही हफ्ते में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे कोरोना पॉजिटिव हो गए। अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे। पूरे हफ्ते यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आए हैं। आप सभी लोग वैक्सीन लगवा लीजिए। अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिए। मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है। पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था। हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था, लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको अकेला कर देती है।

हालात सही होते हैं तो वापसी करेंगे अश्विन 

34 वर्षीय अश्विन आइपीएल दिल्ली कैपिटल्स के सदस्य हैं और उन्होंने कहा है कि अगर हालात सही होते हैं तो वे वापसी करेंगे। अश्विन ने ट्वीट कर कहा था,’ मैं से इस सत्र के आइपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उन्हें मेरी मदद की जरूरत है। अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स।’

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लीग बीच में छोड़ दी

अश्विन इस साल आइपीएल से हटने वाले पहले भारतीय हैं। अश्विन के अलावा कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लीग बीच में छोड़ दी है। ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई, आरसीबी के केन रिचर्डसन और एडम जांपा ने लीग छोड़ दिय है।  इससे पहले रॉयल्स के लियाम लिविंगस्टोन भी ब्रिटेन लौट गए थे।