आर्मी के कमांडिंग अफसर ने कोविड के लिए मांगी मदद
S

मुंबई। हाल ही में  भारतीय सेना के एक कमांडिंग अफसर ने सोनू सूद को खत लिखकर कोविड फैसिलिटी के लिए मदद मांगी। हालांकि, कमांडिंग अफसर का सोनू से मदद मांगना अफसरों को रास नहीं आया है। 

दरअसल, जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन के कमांडिंग अफसर ने खत लिखकर सोनू सूद से कोविड फैसिलिटी के लिए उपकरण मुहैया कराने में मदद की अपील की है। ये खत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अफसर ने उन कुछ उपकरणों का जिक्र किया है जो अस्पताल के लिए जरूरी होंगे। जैसे चार आईसीयू बेड, 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, 10 जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर, एक एक्स-रे मशीन और दो 15 KVA जनरेटर। दिल्ली स्थित सेना के मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की है कि सोनू सूद को खत लिखा गया है। 

हालांकि, अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है इस खत को 'अति उत्साह' में लिखा गया है। सेना ने देशभर में कई जगहों पर राज्य सरकारों की मदद के लिए अपने संसाधनों से कोविड अस्पताल बनाए हैं। राजस्थान के श्रीगंगानगर में 50 बेड का अस्पताल 21 मई से ऑपरेशनल हुआ है। 

बता दें कि खबर आ रही है कि सोनू सूद आंध्र प्रदेश के कुरनूल के सरकारी अस्पताल और नेल्लोर के जिला अस्पताल में दो ऑक्सीजन प्लांट लगाने जा रहे हैं। सिर्फ यही नहीं इन प्लांट्स को लगाने का काम भी शुरू हो चुका है। 

Share this story