अनुराग भदौरिया ने निकाली संबित पात्रा की वकालत, जम के धुलाई होने पर संबित की बोलती बंद।

खबरे सुने

पाकिस्तान द्वारा आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में।भारत को हाराने पर भारत में ही कुछ जगह जश्न मनाने का मामला सामने आया। हालांकि बाद मे इस बात की पुष्टि भी हो गई कि पटाखे और आतिशबाजी का कुछ और ही रीज़न था फिर भी देश की हार पर जश्न मनाने वाले लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया, वहीं सीएम योगी ने ऐसे लोगों पर देशद्रोह लगाने का ऐलान किया।
इसी बात को मुद्दा बना कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और सपा नेता अनुराग भदौरिया से जम कर बहस हुई, जिसमे संबित पात्रा ने खुद को भारत का वकील बताया ।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस बारे में आगे कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक हो और टेक्निकल लोगों को सबूत चाहिए। मैं वकील नहीं हूं, लेकिन हिंदुस्तान का वकील हूं। जो भी मेरे देश के विरोध में काम करता है, उसे मैं पहचान सकता हूं। मैं देख सकता हूं कि कौन देश के हित में और कौन विरोध में काम कर रहा है।”
संबित पात्रा ने इस बारे में आगे कहा, “क्यों हिंदुस्तान को डुबोना चाहते हैं ये लोग।” उनकी बात का जवाब देते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा, “ये हैं गपोड़ी, इन्हें केवल गप्पे मारने हैं।” उनकी बात पर संबित पात्रा ने कहा, “बिल्कुल, अगर देश के खिलाफ बोलोगे तो गप्पे नहीं धक्के भी मारेंगे।” वहीं सपा प्रवक्ता ने आगे कहा, “ये कह रहे हैं कि मैं देश का वकील हूं।”
सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने संबित पात्रा का जवाब देते हुए आगे कहा, “देश की मां, जिसे भारत माता कहा जाता है। देश की बहन की आबरू लुटती रहती है और यह गप करके चुप हो जाते हैं। तब नहीं आते यह डिबेट पर, कैसे वकील हो आप। देश के अंदर जो दुश्मन हैं, जो भारत माता की इज्जत लूटते हैं, जब भारत की बेटी के साथ अन्या होता है तब यह कहां चले जाते हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.