विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति ने प्रतिभाओं का किया सम्मान

खबरे सुने

रोहतक (न्यूज़)। सामाजिक संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति ने जिला विकास भवन में राष्ट्रीय स्तर के सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का अयोजन किया। इस सम्मान समारोह में एक्साइज सुप्रिडेंट रोहित शर्मा, हरियाणा कला परिषद के अतिरिक्त निदेशक महाबीर गुड्डू, मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर राजकुमार कपूर, रणबीर बड़वासनी, कलाकार राघवेंद्र मलिक, रामकेश जीवनपुर, अमित समचाना, जनक बाप्पोड़ा, समाज सेवी कुलवंत जैन और डॉ भूषण कथूरिया अतिथि के रूप में मौजूद रहे। हिंद केसरी बाली शर्मा, स्वर कोकिला मीनाक्षी पांचाल और गजेंद्र फोगाट को संस्था ने विलक्षणा कला एवं संस्कृति सम्मान से सम्मानित किया। दर्शना कुमारी के मंच संचालन ने कार्यक्रम को चार चांद लगा दिए। संस्था की संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ सुलक्षणा अहलावत ने बताया कि समाजहित में कार्य कर रही प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना और उनके कार्यों को उजागर करके अन्य लोगों को प्रेरित करना ही इस सम्मान समारोह का मकसद था। डॉ सुलक्षणा ने बताया कि कई राज्यों की लगभग 21 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

केरल निवासी डॉ रम्या, उत्तर प्रदेश निवासी डॉ ज्योति रानी, राजस्थान निवासी संजीव बेदी, दिल्ली निवासी मंजू शर्मा, पंजाब निवासी डॉ विनोद, सोनीपत निवासी प्रदीप अत्रि, प्रमोद कुमार सहित 21 लोगों को विलक्षणा समाज सारथी सम्मान से सम्मानित किया गया। वहीं पत्रकार आर एस माथुर, चन्द्र शेखर मेहता तथा राजेश शर्मा को निष्पक्ष एवं बेबाक पत्रकारिता के लिए विलक्षणा बुलंद आवाज से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुतियों के माध्यम से सभी दर्शकों का मन मोह लिया। राजकुमार के सांस्कृतिक दल ने हरियाणवी नृत्य से सभी दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया। संस्था की संस्थापिका डॉ सुलक्षणा की बेटी विलक्षणा ने हरियाणवी नृत्य से वहां उपस्थित सभी विभूतियों का मन मोह लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.