अमित शाह पहुंचे रुद्रप्रयाग, रुद्रनाथ मंदिर में किया पूजन, जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिले

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग में चुनाव प्रचार के लिए नारे लगाते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. उन्होंने रुद्रनाथ महादेव मंदिर में भगवान की पूजा करके और उनका आशीर्वाद लेकर अभियान की शुरुआत की। इसके बाद शाह जनता के बीच पहुंचे और उनका समर्थन मांगा। इसके बाद उन्होंने वर्चुअल डायलॉग भी किया। शाह ने कहा कि उत्तराखंड का विकास बहुत जरूरी है और विकास भी तेज गति से हो रहा है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करने रुद्रप्रयाग पहुंचे अमित शाह. उन्होंने यहां से भाजपा प्रत्याशी भरत चौधरी के लिए प्रचार किया। महादेव मंदिर में दर्शन के बाद शाह ने घर-घर जाकर प्रचार किया। जनसंपर्क के दौरान अमित शाह ने व्यापारियों और आम लोगों से मिलकर मुख्य बाजार में अपना परिचय दिया और भाजपा को जिताने की अपील की.

वर्चुअल संवाद के दौरान शाह ने वीरभूमि उत्तराखंड के जवानों का जिक्र किया। शाह ने कहा कि राज्य का जवान सेना में जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। मोदी सरकार देश की सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो काम 70 साल में नहीं किया गया वह पांच साल में किया गया है. इन पांच सालों में मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. इस दौरान उन्होंने हरीश रावत से सवाल भी किए। साथ ही कहा कि हरीश रावत सरकार ने केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों में लापरवाही दिखाई.

उत्तराखंड में बीजेपी-कांग्रेस समेत राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. इन सबके बीच टिकट न मिलने से नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं में असंतोष भी तेज हो गया है. कई लोग बगावत कर चुके हैं तो कई पार्टियां मनाने में लगे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.