रानी के लुक के साथ-साथ  उनकी अदाओं पर भी सभी का ध्यान रहता है|     

खबरे सुने

भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाईं रहती हैं. उनके खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर डाले जाने वाले रील्स को खूब शेयर भी किया जाता है. हालही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं.

Rani Chatterjee Wiki, Biography, Dob, Age, Height, Weight, Affairs and More

रानी चटर्जी ने बीते शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके हाथ मे बंदूक दिखाई दे रहा है. वो फ़ोटो में ऐसे खड़ी हैं जैसे लग रहा है पोज दे रहीं हों. उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स पहना हुआ है. साथ ही साथ जीन्स के ऊपर रंग बिरंगी एक कपड़ा पहना हुआ है तो लहंगे जैसा मालूम पड़ रहा है. रानी चटर्जी का ये लुक सबको आकर्षित कर रहा है. रानी के लुक के साथ-साथ उनके कैप्शन ने भी सभी का ध्यान भरपूर खींचा है.

Rani Chatterjee - Wikipedia इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि कभी कभी उन्हें महसूस होता है कि वो मूर्ख लोगों को गोली से उड़ा रही हैं. उनका इशारा किसकी तरफ है ये अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है. पर उनका ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट पर जम कर कमेंट्स भी आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर अभिनेता-निर्देशक शिवम तिवारी ने लिखा है, “खूबसूरत गुंडी”. उनके एक जयदीप नाम के फॉलोवर ने उनसे पूछा है कि कोई शूटिंग चल रही है या बस ऐसे ही, जो भी है बहुत खतरनाक.

Rani Chatterjee - Download New Songs @JioSaavn

रानी यादव भोजपुरी में बहुत समय से एक्टिव हैं. उन्होंने कई महिला प्रधान भोजपुरी फिल्में भी की हैं. उनका भोजपुरी जगत में बहुत बड़ा नाम है वो अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करती रहती हैं. इनदिनों सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा है. वो जोश एप वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स खूब बनाती हैं और उनके इन सब वीडियो को पसंद भी किया जाता है. कुछ दिनों रानी चटर्जी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पंजाबी गाना ‘उच्चियां दिवारां’ के गाने के लिरिक्स ‘तू भूल गया सारी वे गल्लां मैं ना भूली’ पर लिपसिंक करती नजर आईं थी. तब दर्शकों ने उनसे पूछा था कि वो इतनी उदास क्यों हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.