BJP को एक और झटका, सहयोगी पार्टी अपना दल- एस के विधायक ने दिया इस्तीफा, एसपी में होंगे शामिल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी अपना दल-एस से शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंह ने गुरुवार शाम पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद यह फैसला लिया। शुक्रवार को वह अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। चौधरी अमर सिंह के विद्रोही रवैये को देखकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह एसपी में जा सकते हैं.

पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने दैनिक जागरण से कहा कि वे भाजपा सरकार की गलत नीतियों से परेशान और घुटन महसूस कर रहे हैं. प्रशासन द्वारा भी इनकी उपेक्षा की जा रही है। किसानों को खाद नहीं मिल रही है। धान क्रय केंद्रों पर किसानों को उचित मूल्य भी नहीं मिल रहा था। महंगाई और बेरोजगारी से जनता बेहाल है। उन्होंने जनता से पूछकर यह फैसला लिया है।

अपना दल विधायक चौधरी अमर सिंह ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि अब और लोग पार्टी छोड़कर हमारे साथ जुड़ेंगे. चौधरी अमर सिंह सपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा, “मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है। कहा, आज अखिलेश यादव से मिला और उनसे जुड़ूंगा। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि यह सरकार झूठी है। यहां कोई विकास नहीं हुआ है। जल्द ही और लोग हमारे साथ जुड़ेंगे।” एक साथ जुड़ेंगे। अमर सिंह उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले की 17वीं विधानसभा के सदस्य हैं। वह उत्तर प्रदेश के शोहरतगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.