Home उत्तर प्रदेश फिल्म राम सेतु की यूनिट के साथ अक्षय कुमार ने रामलला के...

फिल्म राम सेतु की यूनिट के साथ अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में की मुहूर्त पूजा की

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने फिल्म राम सेतु की स्टार कास्ट के साथ गुरुवार को रामलला के दरबार में फिल्म के मुहूर्त की पूजा की। इस मौके पर उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ नुसरत भारूचा और फिल्म निर्माता-निर्देशक-लेखक अभिषेक शर्मा भी थे। प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की स्टार कास्ट के साथ रामनगरी अयोध्या में हैं। अयोध्या में अक्षय कुमार अपनी फिल्म राम सेतु का मुहुर्त शॉट भी फिल्माएंगे।

सामाजिक विषयों पर लगातार बेहतरीन फिल्में बनाकर शोहरत बटोरने वाले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब फिल्म राम सेतु के निर्माण में लग गए हैं। खिलाड़ी कुमार के नाम से भी विख्यात अक्षय कुमार को रामलला के दरबार में पूजा कराई गई।

इससे पहले राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का कार्यक्रम रद हो गया। वहां पर अक्षय कुमार के पहुंचने की सूचना पर प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा था। वहां पर प्रशासन भीड़ को काबू करने में लाचार हो गया। इसके बाद अक्षय कुमार के साथ चल रहे सुरक्षाकॢमयों ने अक्षय कुमार को गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी। इस फैसले से अक्षय कुमार के फैंस काफी मायूस हो गए।

अयोध्या के राज सदन में अयोध्या राज परिवार के मुखिया व श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य विमलेंद्र मोहन मिश्र व उनके पुत्र प्रख्यात साहित्यकार यतींद्र मिश्र ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज व नुसरत भारूचा के साथ राज सदन का दौरा किया। इनके साथ राजा विमलेंद्र तथा यतींद्र मिश्र की पत्नी भी थीं।

इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु का मुहूर्त शॉट फिल्माने अयोध्या जाने के लिए गुरुवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे। उनके साथ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तथा नुसरत भारूचा और फिल्म निर्माता-निर्देशक-लेखक अभिषेक शर्मा भी थे। यहां से यह सभी लोग अयोध्या रवाना हो गए।

अयोध्या में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय बंसल और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात करेंगे। यहां पर करीब 15 मिनट की मुलाकात में राम मंदिर निर्माण और रामजन्मभूमि परिसर में होने वाले अन्य निर्माण पर चर्चा होगी।

वह इसके बाद राम जन्मभूमि परिसर में राम लला के सामने रामसेतु फिल्म का मुहूर्त शॉट का भी फिल्मांकन करेंगे। इसके बाद वह श्री रामजन्मभूमि परिसर में रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद राम मंदिर निर्माण स्थल पर जाकर मंदिर निर्माण की जानकारी लेंगे। अक्षय कुमार आज राम की पैड़ी पर भी जाकर शूटिंग की लोकेशन भी देखेंगे। अयोध्या से वापसी के बाद लखनऊ में शाम करीब पांच बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मुम्बई वापसी करेंगे।